यूपी: मुरादाबाद में पंचायत का तुगलकी फरमान, युवकों को बेल्ट से पीटने की सजा सुनाई, वीडियो वायरल

यूपी के मुरादाबाद में रविवार को भगतपुर इलाके में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां भरी पंचायत में तालिबानी सजा देते हुए सैकड़ों लोगों के सामने मारपीट के दो आरोपियों को कोड़े से पीटा गया।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

यूपी के मुरादाबाद में पंचायत का तालिबानी रूप देखने को मिला है। जहां भरी पंचायत में दो युवकों को बेल्ट से पीटने की सजा सुनाई गई। भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव में दो युवकों को भरी पंचायत में कोड़े से पीटा गया। इसका वीडियो भी वायरल हो गया है।

इस घटना का एक वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कहा है कि वह इस वीडियो की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार गांव में कुछ दिन पहले एक युवती की शादी हुई थी। इसी दौरान बारात में डीजे पर डांस को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। हालांकि इस वक्त गांव वालों ने मामला शांत करा दिया था। लेकिन बाद में जब युवक दवा लेने गया तो लड़कों ने उसकी पिटाई कर दी।

खबरों के मुताबिक, परिजनों ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी थी, लेकिन जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो दोनों पक्ष सुलह के लिए पंचायत पहुंचे।

शनिवार को इस मामले को लेकर रायपुर समदा गांव में पंचायत बुलाई गई। पंचायत में दोनों पक्षों के अलावा गांव की महिलाएं और बच्चे भी शामिल हुए। दोनों पक्षों से बातचीत के बाद पंचों ने तुगलकी फरमान जारी किया। पंचायत में तय हुआ कि पिटाई का बदला पिटाई और मोबीन और हजरत पर कोड़े बरसाने का आदेश हुआ।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia