बिहार: हिरासत में लिए गए जहानाबाद में नाबालिग से छेड़छाड़ के दो आरोपी, तेजस्वी ने कहा, घटना से मैं निशब्द

बिहार के जहानाबाद में सरेआम नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ और कपड़े फाड़ने के मामले में पुलिस और एसआईटी ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के जहानाबाद में नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। जबकि बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। इस मामले में दो एसआईटी गठित की गई है।

वीडियो के अनुसार करीब 5 से 7 लड़कों ने नाबालिग लड़की को चारो ओर से दबोच रखा है और उसके कपड़े को फाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। नाबालिग लड़की इन अपराधियों से भैया-भैया कह कर रहम की भीख मांग रही है, लेकिन वे छोड़ने की बजाय उसे गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं।

बिहार: हिरासत में लिए गए जहानाबाद में नाबालिग से छेड़छाड़ के दो आरोपी, तेजस्वी ने कहा, घटना से  मैं निशब्द

इस मामले को लेकर बिहार की सियासत भी गरमा गई है। पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने कहा, “निशब्द हूं! नीतीश कुमार के भाजपाई रामराज में 8-10 दरिंदे एक नादान 13-14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। वीडियो देखकर कांप गया। क्या हो गया है समाज को? बलात्कारियों को सत्ताधारियों द्वारा भारत माता और तिरंगे की आड़ में जब नैतिक समर्थन मिलेगा तो समाज ऐसे ही बर्बाद होगा।”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,28 अप्रैल से ही ये वीडियो जहानाबाद में वायरल हो रहा है। पुलिस तक वीडियो पहुंचने के बाद पुलिस ने खुद ही मामले का संज्ञान लेते हुए 7 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

वीडियो में दिखे बाइक के रजिस्ट्रेशन नम्बर की पड़ताल शुरू कर दी गई है। जहानाबाद एसपी मनीष कुमार के मुताबिक पुलिस की पड़ताल में बाइक मालिक का पता चला है, जो काको थाना के सिहटी गांव का रहने वाला है।

बिहार: हिरासत में लिए गए जहानाबाद में नाबालिग से छेड़छाड़ के दो आरोपी, तेजस्वी ने कहा, घटना से  मैं निशब्द

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia