अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के कैंपस में भिड़े में दो छात्र गुट, चली गोलियां, 3 लोग घायल

फायरिंग के बाद कैंपस में भगदड़ मच गई। इसके बाद दूसरे गुट के लोग भी मौके पर पहुंचे और हंगामा खड़ा कर दिया। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक, झगड़े के दौरान कई राउंड गोलियां चलीं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में देर रात दो छात्र गुट भिड़ गए। इस दौरान गोलियां भी चलीं। तीन लोग घायल हुए हैं। एक होम्योपैथिक डॉक्टर समेत तीन लोगों को गोली लगी है। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। खबरों के मुताबिक, यूनिवर्सिटी के नार्थ हॉल हॉस्टल में गोलियां चली हैं।

हॉस्टल में फायरिंग की सूचना मिलने के बाद अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टर प्रो. वसीम अहमद, प्रॉक्टोरियल टीम और सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंची थी। बताया जा रहा है कि देर रात करीब 11 बजे के आसपास कुछ छात्र एएमयू के वीएम हॉल के पास बैठे थे। इसी दौरान एक गुट के कुछ लोग आए और उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इन सभी लोगों ने अपना मुंह ढक रखा था। फायरिंग के बाद कैंपस में भगदड़ मच गई। इसके बाद दूसरे गुट के लोग भी मौके पर पहुंचे और हंगामा खड़ा कर दिया। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक, झगड़े के दौरान कई राउंड गोलियां चलीं।

यूनिवर्सिटी कैंपस में फायरिंग की घटना के बाद बड़ी संख्या में छात्र मौके पर जमा हो गए और जमकर हंगामा किया। यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टर प्रो. वसीम अहमद ने हंगामा कर रहे छात्रों को शांत कराया और आरोपी छात्रों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके बाद छात्रों का गुस्सा शांत हुआ। पुलिस आरोपियों को तलाश रही है।

फायरिंग की घटना के बाद मौके पर पहुंची सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपियों की पहचान करने के लिए कैंपस में और इसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए। पुलिस ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;