जम्मू-कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, स्थानीय लोगों ने किया पथराव, इंटरनेट सेवा बंद

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के नौगाम के सूथू में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। बुधवार सुबह शुरू हुई दोनों तरफ से फायरिंग के बाद इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू एवं कश्मीर के श्रीनगर के बाहरी इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच बुधवार को मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए। आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने नौगाम के साथू इलाके में घेराबंदी की। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “सुरक्षा बलों को करीब आता देख आतंकवादियों ने उन पर गोली चलानी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। दो आतंकवादी मारे गए और मुठभेड़ खत्म हो गई है।”

बुधवार सुबह शुरू हुई दोनों तरफ से फायरिंग के बाद इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। वहीं आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान स्थानीय लोगों ने भी पुलिस और सेना के जवानों पर हमला किया। जवानों ने स्थानीय लोगों को मुठभेड़ के दौरान हस्तक्षेप न करने की बात कही है। सुरक्षाबल को मिली जानकारी के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

वहीं मंगलवार को पुंछ स्थित आर्मी के कैंप में एक धमाका हुआ था। ये धमाका ब्रिगेड हेडक्वॉर्टर में सुबह 10.45 बजे हुआ था। हालांकि इस धमाके में किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी। धमाका कैसे हुआ इसकी जांच चल रही। वहीं मंगलवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी जम्मू कश्मीर में मौजूद थे।

गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें तीन आतंकी ढेर हो गए थे। हालांकि मुठभेड़ के बाद वहां हुए एक विस्फोट में सात स्थानीय नागरिकों की भीमौत हो गई थी।

(आईएएनएस के इनपुुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 24 Oct 2018, 11:16 AM