Getting Latest Election Result...

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, सेना-सीआरपीएफ का ऑपरेशन जारी

आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर पर आज दिन में पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, अचानक से उन पर गोलीबारी शुरू हो गई, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

फोटोः ANI
फोटोः ANI
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के रानीपोरा इलाके के क्वारीगाम में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षाबलों की कार्रवाई में अब तक तीन आतंकी मारे गए हैं। इस ऑपरेशन को सेना की 19 राष्ट्रीय राइफल्स की टीम के साथ सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि शनिवार दिन में अनंतनाग के रानीपोरा इलाके के क्वारीगाम में मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस और सुरक्षा बल चारों तरफ से मोर्चा संभाले हुए हैं। अब तक तीन आतंकी मारे गए हैं। ऑपरेशन अभी भी जारी है। सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है और सघन तलाशी अभियान चला रहे हैं।


अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी मिलने के बाद आज दिन में पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, अचानक से छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 10 Jul 2021, 6:02 PM