जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, इनमें 1 पाकिस्तान के लश्कर का आतंकी भी शामिल

सुरक्षा बलों की टीम ने चेयन देवसर इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे गोलीबारी की चपेट में आ गए, मुठभेड़ शुरू हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कश्मीर के कुलगाम जिले के चेयन, देवसर इलाके में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इनके पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। मारे गए आंकियों में प्रतिबंधित लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का एक पाकिस्तानी आतंकवादी शामिल है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इंस्पेक्टर जनरल, कश्मीर जोन, विजय कुमार के हवाले से एक ट्वीट में कहा, "लश्कर-ए-तैयबा का एक पाकिस्तानी आतंकवादी (हैदर) और एक स्थानीय आतंकवादी चल रहे मुठभेड़ में फंसा हुआ है। हैदर उत्तरी कश्मीर में दो साल से अधिक समय से सक्रिय था और कई आतंकी अपराधों में शामिल था।"


पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने चेयन देवसर इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे गोलीबारी की चपेट में आ गए, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia