उदयपुर हत्याकांड: गहलोत ने लोगों से की शांति बनाए रखने की अपील, सचिन पायलट ने कहा- मैं इसे आतंकी हमला मानूंगा

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। वहीं कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि मैं इसे आतंकी हमला मानूंगा। राजस्‍थान सरकार ने भी कहा है कि इसे एक तरह से आतंकी हमले की नज़र से ही देखना पड़ेगा।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

उदयपुर घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "मैं प्रदेशवासियों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि अपराधी किसी भी धर्म या समुदाय का हो उसे बख्शा नहीं जाएगा।"

अशोक गहलोत ने इससे पहले कहा था कि उदयपुर की घटना मामूली वारदात नहीं है। जब तक अंतरराष्ट्रीय या राष्ट्रीय स्तर पर आरोपियों के कुछ संबंध नहीं हों ऐसा नहीं हो सकता। इसकी जांच इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए की जा रही है कि जिन्होंने हत्या की है, उनकी क्या साजिश थी, क्या षड्यंत्र था।


कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि मैं इसे आतंकी हमला मानूंगा। राजस्‍थान सरकार ने भी कहा है कि इसे एक तरह से आतंकी हमले की नज़र से ही देखना पड़ेगा। उदयपुर घटना पर सचिन पायलट ने आगे कहा कि आरोपी पकड़े जा चुके हैं। फास्ट ट्रैक कोर्ट द्वारा इन्हें ऐसी सज़ा मिले जो देश, दुनिया में एक उदाहरण बन जाए। हम पीड़ित परिवार के लोगों को सारी मदद मुहैया करवाएंगे। घटना में जो भी ज़िम्मेदार, या कितना बड़ा कोई व्यक्ति या अधिकारी है उस पर सख्त कार्रवाई करने का काम किया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia