मतदान से एक दिन पहले केजरीवाल पर लगा 6 करोड़ में टिकट बेचने का आरोप, आप उम्मीदवार के बेटे का खुलासा

दिल्ली में लोकसभा चुनाव के मतदान से एक दिन पहले पश्चिमी दिल्‍ली से आप उम्‍मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया है। उदय जाखड़ ने कहा है कि उनके पिता ने टिकट पाने के लिए केजरीवाल को 6 करोड़ रुपये दिए थे।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

पश्चिमी दिल्‍ली से आम आदमी पार्टी उम्‍मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उदय ने दावा किया कि उनके पिता बलबीर सिंह जाखड़ ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव टिकट के बदले 6 करोड़ रुपये दिए हैं। उन्होंने आगे कहा कि मेरा पास इसका सबूत है।

वीडियो में आप उम्‍मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने कहा कि आज मैं जो खुलासा करने जा रहा हूं उसके बाद मुझे नहीं पता कि मुझे घर में घुसने दिया जाएगा या नहीं, मेरे साथ क्या होगा लेकिन एक जिम्मेदार बेटा और नागरिक होने के नाते मैं इस तथ्य को आप सबके सामने लाना चाहता हूं।

उन्होंने अरविंद केजरीवाल से पूछा कि क्या वो कोई एक सबूत दिखा सकते हैं कि जिससे पता चले कि मेरे पिता कभी भी आम आदमी पार्टी या अन्ना आंदोलन से जुड़े रहे हो। उदय ने कहा कि वह कभी भी आम आदमी पार्टी या अन्ना आंदोलन से जुड़े नहीं रहे।

उन्होंने आगे कहा कि इतना ही नहीं उसके पिता ने सिर्फ तीन महीने पहले ही राजनीति में प्रवेश किया है। उन्होंने जनवरी में ही उसे बताया था कि आम आदमी पार्टी 6 करोड़ रुपयों के बदले उन्हें टिकट ऑफर कर रही है। ये पैसे उन्हें केजरीवाल और गोपाल राय को सीधे तौर पर देने थे। ये पैसे केजरीवाल को देने के बाद मेरे पिता को पश्चिमी दिल्ली से टिकट मिला।

हालांकि बलबीर सिंह जाखड़ ने अपने बेटे उदय के आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि मैं आरोपों की निंदा करता हूं। मैंने अपने बेटे के साथ अपनी उम्मीदवारी के बारे में कभी चर्चा नहीं की। मैं उनसे बहुत कम ही बोलता हूं।

यह पहला मौका नहीं है जब आम आदमी पार्टी पर रिश्वत लेने का आरोप लगा हो इसके पहले आम आदमी पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा ने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। कपिल मिश्रा ने दोनों पर 2 करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया था।

लोकप्रिय