उधमपुर विस्फोट: NIA की टीम करेगी ब्लास्ट मामले की जांच, 8 घंटे के अंदर हुए थे दो धमाके, आतंकी कनेक्शन की आशंका

एनआईए अधिकारियों की एक टीम को जम्मू-कश्मीर के उधमपुर भेजा गया है। माना जा रहा है कि उधमपुर विस्फोट कांड की जांच एनआईए कर सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उधमपुर विस्फोट कांड जिसमें दो व्यक्ति घायल हुए थे, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंपे जाने की संभावना है। उच्च पदस्थ सूत्रों ने कहा कि कुलीन एनआईए अधिकारियों की एक टीम को जम्मू-कश्मीर के उधमपुर भेजा गया है। टीम द्वारा स्थानीय पुलिस से विस्फोट के संबंध में सभी दस्तावेजों का प्रभार लेने की संभावना है।

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में बुधवार देर शाम एक 'रहस्यमय विस्फोट' में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि डोमेल चौक में एक खड़ी बस में रहस्यमय विस्फोट में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने कहा, "दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछले 24 घंटों के दौरान उधमपुर में यह दूसरा ऐसा विस्फोट है।"


रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस एक पेट्रोल पंप के पास खड़ी थी और विस्फोट के समय खाली थी। विस्फोट इतना जोरदार था कि बस की छत क्षतिग्रस्त हो गई और आसपास के कई वाहनों के शीशे भी क्षतिग्रस्त हो गए। विस्फोट की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया।

उधमपुर-रियासी रेंज DIG सुलेमान चौधरी ने कहा कि पहला धमाका रात 10: 30 बजे के करीब हुआ था। शाम 5 बजे से वो बस पेट्रोल पंप के पास खड़ी थी। इस धमाके में 2 लोग घायल हुए थे। इसी तरह का धमाका बस स्टैंड उधमपुर में हुआ है। इस धमाके में कोई भी घायल नहीं हुआ है।

इसे भी पढ़ें: उधमपुर में 8 घंटे के अंदर दूसरा धमाका, अब तक दो घायल, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त, आतंकी साजिश की आशंका

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;