वीडियो: महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने निर्मला सीतारमण के सामने कहा- पता भी नहीं चलता वित्त मंत्री जेब काट लेता है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के सामने ही उनके बजट का सार बताते हुए कहा कि, इससे गरीब और गरीब हुआ तो अमीर और अमीर हुआ। उन्होंने कहा कि कामयाब वित्त मंत्री वही होता है पता भी नहीं चलता और जेब काट लेता है

फोटो सौजन्य सीएनबीसी
फोटो सौजन्य सीएनबीसी
user

नवजीवन डेस्क

एक कामयाब वित्त मंत्री कैसा होता है। इस सवाल का जवाब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के सामने ही दिया। उन्होंने कहा कि एक कामयाब वित्त मंत्री तो वही माना जाता है जो आपको पता भी नहीं चलता और आपकी जेब काट लेता है। यह कहकर उन्होंने मंच पर मौजूद निर्मला सीतारमण से ही पूछा, क्या आप कामयाब वित्त मंत्री हैं?

वित्त मंत्री इसका कोई जवाब नहीं दे पाईं। दरअसल एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में महाराष्ट्र को सर्वश्रेष्ठ राज्य का पुरस्कार मिला, और इसी समारोह में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सारी बातें कहीं। उन्होंने कहा कि जब भी बजट पेश होता है तो उसकी प्रतिक्रिया स्वरूप यही कहा जा सकता है कि “बजट से गरीब और गरीब होता है और अमीर और भी अमीर हो जाता है।”

पुरस्कार समारोह में उद्धव ठाकरे ने और क्या-क्या कहा, देखिए इस वीडियो में जिसे खुद सीएम उद्धव ठाकरे ने ट्वीट कर शेयर किया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia