उमेश पाल हत्याकांड: एक और एनकाउंटर, शूटर उस्मान पुलिस मुठभेड़ में ढेर, 50 हजार का था इनाम

कौंधियारा पुलिस स्टेशन एरिया में हुए एनकाउंटर में विजय उर्फ उस्मान को मार गिराया गया है। उस पर 50 हजार रुपये का इनाम था। इस मुठभेड़ में नरेंद्र नामक सिपाही घायल हो गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज पुलिस ने एक और एनकाउंटर किया है। उमेश हत्याकांड में शामिल एक शातिर शूटर को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। सोमवार सुबह कौंधियारा में क्राइम ब्रांच से इसकी मुठभेड़ हो गई ।

प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि कौंधियारा पुलिस स्टेशन एरिया में हुए एनकाउंटर में विजय उर्फ उस्मान को मार गिराया गया है। उस पर 50 हजार रुपये का इनाम था। इस मुठभेड़ में नरेंद्र नामक सिपाही घायल हो गए हैं।

इससे पहले 27 फरवरी को पुलिस ने एक और एनकाउंटर की थी। इस मुठभेड़ में एक हमलावार अरबाज का एनकाउंटर हुआ था। धूमनगंज इलाके के नेहरू पार्क में हुए एनकाउंटर में अरबाज को मार गिराया गया था।


24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्या

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बसपा विधायक रहे राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल और उसके दो गनर की हत्या कर दी गई थी। फिल्मी स्टाइल में हुए इस हत्याकांड में कार और बाइक से आए अपराधियों ने फायरिंग के साथ ही बमबाजी भी की थी। एक शूटर बगल की दुकान में ग्राहक बनकर इंतजार में था। इसके पीछे अतीक अहमद गैंग की भूमिका सामने आई। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia