यूपी के गोरखपुर में बेकाबू पिकअप खंभे से टकराई, हादसे में 3 की मौत, 8 घायल, अंतिम संस्कार से लौट रहे थे सभी

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों मृत घोषित कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। गोला थाना इलाके के गोपालपुर-मल्हानपर मार्ग पर परासिया रावत गांव के पास एक पिकअप बेकाबू होकर खंभे से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई।  स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की।

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों मृत घोषित कर दिया। वहीं, गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।


बताया जा रहा है कि पिकअप में सवार सभी लोग अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान गोला थाना इलाके में यह हादसा हो गया। हादसे के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान रामलखन 75 वर्ष, किशन 14, अक्षय 65 वर्ष के रूप में हुई है। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;