मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर बेकाबू ट्रक का कहर, ब्रेक फेल होने पर 11 गाड़ियों को मारी टक्कर, 6 लोग घायल

रायगढ़ एसपी सोमनाथ घार्गे ने कहा कि एक्सप्रेसवे पर सामान्य यातायात फिर से शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि संभवतः ट्रक के ब्रेक फेल हो गए होंगे, जिससे चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और यह हादसा हो गया।

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ब्रेक फेल होने पर बेकाबू ट्रक ने 11 गाड़ियों को मारी टक्कर
मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ब्रेक फेल होने पर बेकाबू ट्रक ने 11 गाड़ियों को मारी टक्कर
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर गुरुवार को एक ट्रक ने ब्रेक फेल होने के बाद बेकाबू होकर कम से कम 11 बड़े और छोटे वाहनों को भीषण टक्कर मारकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। इस हादसे में करीब छह लोग घायल हुए हैं। गनीमत रही कि इस भीषण हादसे में किसी की जान नहीं गई। हादसे के बाद एक्सप्रेसवे पर तगड़ा जाम लग गया, जिसे अधिकारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद छुड़ाया।

रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक सोमनाथ घार्गे ने कहा कि मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भोर घाट खंड के पास पुणे-मुंबई लेन पर दोपहर करीब 1 बजे के आसपास यह हादसा तब हुआ जब एक ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और आगे चल रहे 11 वाहनों को टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रक और सभी 11 वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं, जबकि 6 लोग घायल हुए हैं।


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हादसे के बाद घबराए अज्ञात ट्रक चालक ने अपना वाहन छोड़ दिया और वहां से भाग गया, जिससे वहां भारी ट्रैफिक जाम लग गया था। हादसे की सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और व्यस्त मार्ग पर सामान्य यातायात बहाल करने के लिए सभी प्रभावित वाहनों को वहां से हटवाया और घायल हुए छह लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा।

एसपी सोमनाथ घार्गे ने बताया कि पुलिस ने फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है और एक्सप्रेसवे पर सामान्य यातायात फिर से शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि संभवतः ट्रक के ब्रेक फेल हो गए होंगे, जिससे चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और यह हादसा हो गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */