बिहार में दर्दनाक हादसा! सड़क किनारे गड्ढे में पलटी अनियंत्रित कार, 4 की मौत, एक की हालत गंभीर

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 5 युवक सिहोरिया गांव से एक कार में सवार होकर एकमा थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में आयोजित एक विवाह समारोह में जा रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात एक कार के अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बने गड्ढे में पलट जाने से 4 युवकों की मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया की 5 युवक सिहोरिया गांव से एक कार में सवार होकर एकमा थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में आयोजित एक विवाह समारोह में जा रहे थे।

इसी क्रम में कार करही चंवर के पास अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे पानी से भरे 10 फीट गहरे गड्ढे में जाकर पलट गई। बनियापुर के थाना प्रभारी किशोरी चौधरी ने सोमवार को बताया की इस दुर्घटना में 4 युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

सभी मृतक सिहोरियां गांव के रहने वाले बताए जा रहे है। उन्होंने बताया कि शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है तथा घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia