मायावती पर अभद्र टिप्पणी से भड़के मोदी के मंत्री अठावले, बोले- मैं होता तो बीजेपी विधायक के खिलाफ करता कार्रवाई

बीएसपी प्रमुख मायावती पर बीजेपी विधायक साधना सिंह द्वारा की गई शर्मनाक टिप्पणी की कड़ी निंदा हो रही है। उधर, इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। आयोग ने कहा है कि बीजेपी विधायक को नोटिस जारी किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मोदी कैबिनेट में मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष राम दास अठावले ने बीजेपी विधायक द्वारा मायावती पर की गई टिप्पणी की कड़ी आलोचना की है। एनडीए के सयहोगी रामदास अठावले ने कहा, “हमारी पार्टी बीजेपी के साथ है। लेकिन में मायावती के खिलाफ की गई इस अभद्र टिप्पणी से मैं सहमत नहीं हूं। मायावती दलित समुदाय की एक मजबूत नेता हैं और एक एक अच्छा प्रशासक भी हैं। अगर मेरी पार्टी से कोई इस तरह का बयान दिया होता तो निश्चित रूप से उसके खिलाफ मैं कार्रवाई करता।”

बीएसपी प्रमुख मायावती पर बीजेपी विधायक साधना सिंह द्वारा की गई शर्मनाक टिप्पणी की चारों तरफ कड़ी निंदा हो रही है। उधर, इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। मामले का संज्ञान लेते हुए आयोग ने कहा है कि बीजेपी विधायक को नोटिस जारी कर उनसे इस बारे में सवाल पूछा जाएगा।

उत्तर प्रदेश के मुगलसराय से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती को लेकर विवादित टिप्पणियां की हैं। एक जनसभा को संबोधित करते हुए साधना सिंह ने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच हुए गठबंधन का जिक्र करते हुए कहा कि मायावती तो किन्नर से भी बदतर हैं, जिन्होंने अपने फायदे के लिए अपमान का घूंट पी लिया।

साधना सिंह यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे कहा, “हमें तो उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री न महिला में लगती हैं न जेंट्स में लगती हैं। इनको तो अपना सम्मान ही नहीं समझ में आता। जिस महिला का इतना बड़ा चीरहरण हुआ हो। एक चीरहर द्रौपदी का हुआ था, जिसने कौरवों और पांडवों से बदला लिया और कहा कि दुशासन जैसे हमारा बाल खींचकर लाया, जब तक उसके कंधे का लव हमें नहीं मिलेगा, मैं अपने बाल को न बांधूंगी और न ही धुलूंगी। वो महिला स्वाभिमानी महिला थी। आज की महिला (मायावती) उसका सबकुछ लुट गया। उसके बाद भी कुर्सी पाने के लिए अपने सारे सम्मान को उसने बेच दिया। ऐसी महिला मायावती जी का हम इस कार्यक्रम के माध्यम से तिरस्कार करते हैं, जो महिला नारी जात के नाम पर कलंक है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia