केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल, पत्नी की हुई मौत, निजी सहायक की भी गई जान

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक आज कर्नाटक में भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए, जिसमें उनकी पत्नी की मौत हो गई और वह गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे के बाद पीएम मोदी ने गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से बात कर केंद्रीय मंत्री के समुचित इलाज की व्यवस्था करने को कहा है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री और उत्तरी गोवा के सांसद श्रीपद नाइक और उनकी पत्नी आज कर्नाटक में एक भीषण कार एक्सिडेंट का शिकार हो गए, जिसमें उनकी पत्नी एक निजी सहायक की जान चली मौत हो गई है। घटना के बाद केंद्रीय मंत्री नाइक को उत्तरी कर्नाटक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे के बाद पीएम मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात कर केंद्रीय मंत्री के समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा है। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी गोवा सीएम प्रमोद सावंत से बात कर हादसे में घायल केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक को सर्वश्रेष्ठ उपचार प्रदान कराने की व्यावस्था करने को कहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि आवश्यकता हुई तो केंद्रीय मंत्री नाइक को विमान से दिल्ली भेजा जाए।

यह हादसा आज कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला में हुआ, जब नाइक गोकरना से येल्लापुर जा रहे थे। गोवा बीजेपी के प्रवक्ता नरेंद्र सवाईकर ने बताया कि कर्नाटक में उनका एक्सिडेंट हो गया, जिसमें उनकी हालत गंभीर है। नाइक उत्तर कन्नड़ जिले में अपनी पत्नी के साथ विजया और अन्य लोगों के साथ कार से यात्रा कर रहे थे, जब यह हादसा हुआ।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia