उत्तर प्रदेश: आगरा-लखनऊ हाईवे पर ट्रक से टकराई बस, हादसे में एक मासूम समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 46 घायल

फतेहाबाद में हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। मौके पर इलाके लोग बड़ी संख्या में जमा हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस-प्रशासन को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में फतेहाबाद के पास आगरा-लखनऊ हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक निजी बस रोड पर खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में एक बच्चे समेत 5 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में करीब 46 लोग घायल हो गए हैं। टक्कर इतनी जोरादर थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। फतेहाबाद इलाके में माइल स्टोन 27 के पास यह हादसा सुबह हुआ है। खबरों के मुताबिक, यह बस बिहार से जयपुर जा रही थी। बस में सवार सभी मजदूर थे और मजदूरी करने के लिए जयपुर जा रहे थे।

हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। मौके पर इलाके लोग बड़ी संख्या में जमा हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस-प्रशासन को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

घायलों को फतेहाबाद के अस्पताल और एसएन अस्पताल भर्ती कराया गया है। घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर है। अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia