यूपी: कानपुर में इलेक्ट्रिक सिटी बस हादसे में 6 की मौत, राष्ट्रपति, सीएम योगी, प्रियंका गांधी ने जताया दुख

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने ट्वीट में कहा, "कानपुर से एक सड़क दुर्घटना की दुर्भाग्यपूर्ण खबर आई। मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के कानपुर में रविवार रात टाट मिल चौराहे पर तेज रफ्तार इलेक्ट्रिक सिटी बस के चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया और आसपास खड़े लोगों को कुचल दिया, जिसकी चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना वाली जगह पर 15 लोगों का एक ग्रुप मौजूद था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ितों में से तीन की पहचान कर ली गई है और बाकी की पहचान करने की कोशिश जारी हैं।

कानपुर पूर्व के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) प्रमोद कुमार ने कहा कि टाट मिल के पास बस के ब्रेक ने काम करना बंद कर दिया, जिससे बस कारों, मोटरसाइकिलों और पैदल चलने वालों को रौंदते हुई आगे निकल गई। उन्होंने कहा कि 9 लोगों की हालत गंभीर है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। डीसीपी ने कहा, 'मामले में जांच शुरू कर दी गई है।'

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि कानपुर में हुई बस दुर्घटना में कई लोगों के हताहत होने की खबर से अत्यंत दुःख हुआ है। इस घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी गहन शोक-संवेदनाएं। मैं घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कानपुर में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।




कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने ट्वीट में कहा, "कानपुर से एक सड़क दुर्घटना की दुर्भाग्यपूर्ण खबर आई। मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। मैं भगवान से दुर्घटना में घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia