यूपी: अयोध्या में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की गई जान, 8 लोग गंभीर रुप से घायल

अतरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को कोतवाली रुदौली क्षेत्र के अन्तर्गत लखनऊ-अयोध्या मार्ग पर कानपुर से बस्ती की ओर जा रही दो रोडवेज की बस में से आगे चल रही बस को रौजागांव ओवरब्रिज के पास बगल से गुजर रही एक डीसीएम ने साइड से टक्कर मार दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले के कोतवाली रुदौली के एनएच-27 के रौजा गांव ओवरब्रिज पर मंगलवार को एक बस में एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी। टक्कर होने से बस में सवार 6 लोगों की मौत हो गयी। अतरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को कोतवाली रुदौली क्षेत्र के अन्तर्गत लखनऊ-अयोध्या मार्ग पर कानपुर से बस्ती की ओर जा रही दो रोडवेज की बस में से आगे चल रही बस को रौजागांव ओवरब्रिज के पास बगल से गुजर रही एक डीसीएम ने साइड से टक्कर मार दी। रोडवेज बस के चालक ने बस को किनारे रोक दिया। उसके साथ पीछे चल रही दूसरी बस के चालक ने भी बस को रोक दिया और डीसीएम से लगी टक्कर को देखने के लिए आगे ओवरब्रिज के पास बस का निरीक्षण करने लगे। इसी दौरान बस के अंदर बैठे यात्री भी नीचे उतर आए।

इस बीच लखनऊ की ओर से अयोध्या जा रहे जा रहे ट्रेलर ने अनियंत्रित होकर खड़ी बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रेलर की भीषण टक्कर से बस से नीचे उतर कर खड़े यात्रियों में से आठ लोग गंभीर रूप घायल हो गए। जिसमें 6 की मौत हो गयी। जबकि अन्य लोग घायल हो गये हैं।

पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना को संज्ञान में लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर रह कर पीड़ितों की हर संभव सहायता करने के निर्देश दिए हैं। दुर्घटना में घायल हुए लोगों को तत्काल बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia