UP: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हादसा, बिहार से दिल्ली आ रही डबल डेकर बसों की टक्कर, 8 लोगों की मौत, 12 से ज्यादा घायल

बिहार से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बने एक ढाबे पर रुकी थी। इसी दौरान पीछे से आ रही दूसरी डबल डेकर बस ने उसमें जोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि टक्कर इतना भीषण था कि 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

यूपी के बाराबंकी मं भीषण हादसे की खबर है। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सोमवार सुबह किनारे खड़ी एक बस में तेज रफ्तार दूसरी बस ने पीछे से टक्कर मार दी। यह दोनों बस बिहार से दिल्ली जा रही थीं। इस हादसे में 8 लोगों की मारे जाने की खबर है, जबकि 12 से अधिक लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कैसे हुआ हादसा?

खबरों के मुताबिक, बिहार से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बने एक ढाबे पर रुकी थी। इसी दौरान पीछे से आ रही दूसरी डबल डेकर बस ने उसमें जोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि टक्कर इतना भीषण था कि 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।


सीएम योगी ने जताया दुख

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हुए सड़क हादसे पर दुख जताया है। सीएम योगी ने ट्वीट किया, ‘पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। संबंधित अधिकारियों को राहत और बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं।

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर पिछले महीने भी हुआ था हादसा

बता दें कि अभी पिछले महीने ही पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक और हादसा हुआ था। 15 जून को सुल्तानपुर के दोस्तपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर कार-टैंकर में भिड़ंत हो गई थी, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी और दो लोग घायल हुए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia