यूपीः शहरों के नाम बदलने पर बीजेपी सांसद का छलका दर्द- हमारी कोई नहीं सुनता, लगता है अनाथ हो गया है देश

प्रयागराज से बीजेपी सांसद श्यामा चरण गुप्ता ने कन्नौज में एक सभा में कहा कि उनकी ही पार्टी की सरकार में कोई उनकी सुनने वाला नहीं है, तो लोगों की कौन सुनेगा। अपना दर्द बयान करते हुए सांसद ने यहां तक कह दिया कि दिल्ली से लखनऊ तक एक ही व्यवस्था चल रही है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ शहरों के नाम बदलने पर बीजेपी के ही एक सांसद ने अपनी पार्टी की सरकारों पर निशाना साधते हुए अपना अपना दर्द बयान किया है। प्रदेश के प्रयागराज से बीजेपी के सांसद श्यामा चरण गुप्ता ने एक सभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी की सरकार में कोई उनकी ही सुनने वाला नहीं है तो लोगों की कौन सुनेगा। बीजेपी सांसद ने यह बात कन्नौज जिले के सौरिख में आयोजित वैश्य एवं व्यापारी चिंतन महासम्मेलन में कही। इतना ही नहीं, श्यामा चरण गुप्ता ने अपना दर्द बयान करते हुए यहां तक कह दिया कि दिल्ली से लखनऊ तक एक ही व्यवस्था चल रही है। कोई सुनने वाला नहीं है। ऐसा लगता है जैसे देश अनाथ हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार व्यापारियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी सांसद गुप्ता ने कहा, “दिल्ली से लेकर लखनऊ तक हर जगह एक ही व्यवस्था है। कोई किसी की नहीं सुन रहा। जब मेरी सुनने वाला कोई नहीं है, तो तुम्हारी कौन सुनेगा।”

कार्यक्रम में योगी सरकार द्वारा बीते दिनों प्रदेश के कई शहरों के नाम बदलने के फैसलों पर निशाना साधते हुए गुप्ता ने कहा कि “केवल जिलों के नाम बदलने से कुछ नहीं होगा। इससे सिर्फ विपक्षियों को मुद्दा मिलेगा। अगर नाम बदलना ही है तो भारत का बदलो। भारत का नाम बदलकर हिंदुस्तान कर दो, सारे झगड़े खत्म हो जाएंगे।”

प्रदेश से लेकर केंद्र तक में बीजेपी की सरकार होने के बावजूद पार्टी में खुद की सुनवाई नहीं होने का आरोप लगाते हुए बीजेपी सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने मांग उठाई कि वैश्य समाज को भी आरक्षण मिलना चाहिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia