यूपी : बीजेपी नेता के सामने भजन गायक ने दिया भड़काऊ भाषण, कहा- हथियार उठाने को तैयार रहें हिंदू

रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र पांडे अपने सभी जागरण प्रस्तुतियों में इसी तरह के भड़काऊ भाषण देते रहे हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि उस कार्यक्रम में यूपी के पूर्व शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी भी मौजूद थे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

विपक्षी दल आरोप लगाते रहे हैं कि केंद्र में बीजेपी की सरकार आने के बाद से देश में धर्म और जाति के आधार पर भेदभाव और हिंसा में बढ़ोतरी हुई है। वहीं हाल के दिनों में कई ऐसे बयान भी आए हैं जो इनके आरोपों को बल देते हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश का है जहां एक गायक ने हिंदुओं से 'हिंदू राष्ट्र' के लिए हथियार उठाने के लिए तैयार रहने को कहा है।

'गायक' धर्मेंद्र पांडे ने हिंदुओं से 'हिंदू राष्ट्र' के लिए हथियार उठाने के लिए तैयार रहने को कहा है। जागरण में प्रस्तुति देने के दौरान धर्मेद्र पांडे ने कुछ समय पहले सिद्धार्थ नगर में कहा था कि जब भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हथियार उठाने का आह्वान करें तो हिंदुओं को जवाब देने के लिए तैयार रहना चाहिए।


उन्हें एक वायरल वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है कि, अपने घरों पर झंडा फहराने, थाली पीटने और दीये जलाने को कह कर प्रधानमंत्री ने आपकी परीक्षा ली है। आप सभी अपने घरों में धारदार दरांती रखें और बहनें अपने चिमटे को तेज करें। आपको इसकी आवश्यकता तब पड़ सकती है जब मोदी जी हिंदू राष्ट्र का आह्वान करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र पांडे अपने सभी जागरण प्रस्तुतियों में इसी तरह के भड़काऊ भाषण देते रहे हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि उस कार्यक्रम में यूपी के पूर्व शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी भी मौजूद थे, जहां धर्मेंद्र ने यह विवादित भाषण दिया था। उन्होंने भाषण तब दिया, जब बीजेपी नेता मंच पर बैठे थे।

इस बीच, सिद्धार्थ नगर पुलिस ने कहा कि उनके भाषण का संज्ञान लिया जाएगा। हम वीडियो की जांच कर रहे हैं और उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia