BJP विधायक ने जया बच्चन को लेकर दिया अमर्यादित बयान, सुरजेवाला बोले- बीजेपी का महिला विरोधी चेहरा उजागर

हाल ही में सपा सांसद जया बच्चन ने संसद में बीजेपी सांसदों पर ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर निजी टिप्पणी करने के आरोप लगाते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की थी। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के सांसदों को श्राप देते हुए कहा था कि जल्द ही उनके बुरे दिन आने वाले हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह द्वारा समाजवादी पार्टी की नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन पर विवादित बयान देने को लेकर निशाना साधा है। सुरजेवाला ने कहा कि यही बीजेपी नेताओं की सोच है। ये बीजेपी का महिलाओं के प्रति घिनौना और द्वेषपूर्ण चेहरा है।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि क्या कर्नाटक में एक विधायक के बयान पर टीवी डिबेट करने वाले सारे न्यूज एंकर साथी अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से माफी और कार्यवाही की मांग करेंगे, या बीजेपी के पास महिलाओं को अपमानित करने का लाइसेंस है!


दरअसल विवादास्पद बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाले यूपी से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने सपा सांसद जया बच्चन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पहले तपस्वी श्राप या आशीर्वाद देते थे कलयुग में अब नर्तकी भी श्राप देने लगी हैं। उन्होंने कहा कि यही कलयुग का असली स्वरूप है। इसके साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की दूसरी शादी पर भी टिप्पणी की। विधायक ने कहा कि लड़कियों की शादी की उम्र जरूर 21 साल होनी चाहिए, लेकिन इसके साथ ही 50 साल के बाद पुरुषों को शादी न करने का भी कानून बनना चाहिए। यह भी एक सामाजिक कुरीति है।

दरअसल हाल ही में सपा सांसद जया बच्चन ने संसद में बीजेपी सांसदों पर ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर निजी टिप्पणी करने के आरोप लगाते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की थी। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के सांसदों को श्राप देते हुए कहा था कि जल्द ही उनके बुरे दिन आने वाले हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 25 Dec 2021, 7:18 PM