यूपी: बीजेपी विधायक साधना सिंह ने मायावती पर की शर्मनाक टिप्पणी, कहा- कलंकित हैं बीएसपी सुप्रीमो

उत्तर प्रदेश के मुगलसराय से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती पर एक के बाद एक कई शर्मनाक टिप्पणियां कीं। उन्होंने कहा कि हमें तो उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री न महिला में लगती हैं न जेंट्स में।

फोटो: सेशल मीडिया
फोटो: सेशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मुगलसराय से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती को लेकर विवादित टिप्पणी की है। एक जनसभा को संबोधित करते हुए साधना सिंह ने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच हुए गठबंधन का जिक्र किया। इसी दौरान उन्होंने कहा कि मायावती तो किन्नर से भी बदतर हैं, जिन्होंने अपने फायदे के लिए अपमान का घूंट पी लिया।

सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी विधायक साधना सिंह ने एक के बाद एक कई शर्मनाक टिप्पणियां कीं। उन्होंने कहा, “हमें तो उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री न महिला में लगती हैं न जेंट्स में लगती हैं। इनको तो अपना सम्मान ही नहीं समझ में आता। जिस महिला का इतना बड़ा चीरहरण हुआ हो। एक चीरहर द्रौपदी का हुआ था, जिसने कौरवों और पांडवों से बदला लिया और कहा कि दुशासन जैसे हमारा बाल खींचकर लाया, जब तक उसके कंधे का लव हमें नहीं मिलेगा, मैं अपने बाल को न बांधूंगी और न ही धुलूंगी। वो महिला स्वाभिमानी महिला थी।”

बीजेपी विधायक ने अपने बयान में आगे कहा, “आज की महिला (मायावती) उसका सबकुछ लुट गया। उसके बाद भी कुर्सी पाने के लिए अपने सारे सम्मान को उसने बेच दिया। ऐसी महिला मायावती जी का हम इस कार्यक्रम के माध्यम से तिरस्कार करते हैं, जो महिला नारी जात के नाम पर कलंक है। जिस महिला का आबरू लुटने से बीजेपी के नेताओं ने बचाया, उस महिला ने सुख सुविधा और अपने वचर्स्व को बचाने के लिए अपमान की घूंट को पी लिया।”

बीजेपी विधायक यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे कहा, “जिस दिन महिला का पेटीकोट और साड़ी फट जाए। वो महिला सत्ता के लिए आगे नहीं आती है, उसको पूरे देश की महिलाएं कलंकित मानती हैं। वो तो किन्नर से भी ज्यादा बदतर है, क्योंकि न तो वो नर है न ही महिला है।”

बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बीजेपी विधायक के बायन पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। सतीश मिश्रा ने कहा कि बीजेपी विधायक ने हमारी पार्टी मुखिया के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है वह बीजेपी के स्तर को दर्शाता करता है। उन्होंने कहा कि एसपी और बीएसपी के गठबंधन होने के चलते बीजेपी के नेता अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं और उन्हें आगरा और बरेली के मानसिक चिकत्सालय में भर्ती करा देना चाहिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 20 Jan 2019, 9:43 AM