यूपी: बीजेपी सांसद का अपनी ही पार्टी पर हमला, कहा- जब आडवाणी और जोशी का कट गया टिकट, मैं तो दलित हूं

टिकट कटने से नाराज यूपी के बाराबंकी से बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जब आडवाणी, जोशी और सुमित्रा महाजन जैसी हस्तियों के टिकट काट दिए तो मैं तो एक दलित महिला हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी में बगावतों का दौर जारी है। टिकट कटने से नाराज यूपी के बाराबंकी से बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी में गुटबाजी है और इसी के चलते मेरा टिकट काट दिया गया।

उन्होंने आगे कहा, “बीजेपी ने जब आडवाणी, जोशी और सुमित्रा महाजन जैसी हस्तियों के टिकट काट दिए तो मैं तो एक दलित महिला हूं। उन्होंने कहा कि मेरा घर परिवार मेरी जनता है, मेरे स्वाभिमान को जो ठेस पहुंची, मैं उसे आप लोगो में महसूस करती हूं।” बता दें कि प्रियंका का टिकट काटकर जैदपुर से बीजेपी विधायक उपेंद्र सिंह रावत को मैदान में उतारा गया है।

उन्होंने आगे कहा, “मैंने हमेशा जनता के लिए लड़ाई लड़ी, लेकिन जिले के विधायक पार्टी की छवि को धूमिल करने का काम कर रहे हैं। मेरा टिकट पार्टी ने क्यों काटा, इस बात का कोई जवाब नहीं दे रहा है।” प्रियंका सिंह रावत ने रामनगर से बीजेपी विधायक पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि वह जिले में अवैध कब्जे से लेकर तमाम गैर कानूनी काम कर रहे हैं। जब हमने उन्हें समझाया तो सारे विधायकों ने मिलकर मेरे खिलाफ गुटबाजी की और मेरा टिकट कटवा दिया।

इससे पहले प्रियंका सिंह रावत ने अपने ट्विटर हैंडल अकाउंट के नाम के आगे लगा चौकीदार शब्द हटा दिया था। जिससे साफ हो गया था कि बाराबंकी में बीजेपी अब दो गुटों में बट गई है।

गौरतलब है कि प्रियंका रावत के टिकट कटने के बाद से ही उनके समर्थक भड़के हुए है। उनके समर्थक 28 मार्च को सड़कों पर उतरकर बीजेपी और विधायक उपेंद्र रावत के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए अपना आक्रोश जताया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;