यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र पांडे की बहू बोलीं- मोदी का दौर खत्म, थामेंगी कांग्रेस का दामन !

यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय ने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लेने के बाद कहा कि हमारा गांधी परिवार और कांग्रेस पार्टी से पुराना जुड़ाव रहा है। ऐसे में अब प्रियंका गांधी जब राजनीतिक में आ गई हैं तो हमने भी कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को गंगा यात्रा के जरिए पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणासी पहुंचेगी। लेकिन इससे पहले ही यूपी में प्रियंका गांधी का प्रभाव दिखने लगा है। यूपी में बीजेपी को लगातार एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। लेकिन इस बार बीजेपी को बड़ा झटका लगने वाला है। खबरों के मुताबिक, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय ने प्रियंका गांधी की मौजूदगी में बुधवार को कांग्रेस का हाथ थामने का फैसला किया है। बता दें कि अमृता पांडेय महेंद्रनाथ पांडेय के भाई जितेंद्रनाथ पांडेय की पुत्रवधू हैं।

खबरों के मुताबिक, अमृता पांडेय ने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लेने के बाद कहा, “हमारा गांधी परिवार और कांग्रेस पार्टी से पुराना जुड़ाव रहा है। ऐसे में अब प्रियंका गांधी जब राजनीतिक में आ गई हैं तो हमने भी कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है।”

इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि आने वाला दौर नरेंद्र मोदी का नहीं बल्कि कांग्रेस का है। उन्होंने आगे कहा, “बीजेपी ने सभी वर्ग के लोगों को ठगने का काम किया है। इस सरकार में युवा, किसान और व्यापारी सभी परेशान है।”

इस दौरान चुनाव लड़ने के सवाल पर अमृता पांडेय ने जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी निर्णय सर्वोपरि होगा, उसे हम स्वीकार करेंगे। लेकिन अभी मेरा मकसद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ मिलकर काम करने का है।

बता दें कि प्रियंका गांधी इन दिनों पूर्वांचल के दौरे पर हैं। सोमवार को उन्होंने प्रयागराज से वाराणस तक गंगा यात्रा की शुरुआत की। प्रियंका गांधी गंगा में बोट पर सवार होकर बुधवार को काशी पहुंचेंगी।

गौरतलब है कि पहले चरण में मतदान 11 अप्रैल को, दूसरे चरण में मतदान 18 अप्रैल को, तीसरे चरण में 23 अप्रैल को, चौथे चरण में 29 अप्रैल को, पांचवें चरण में 6 मई को, छठे चरण में 12 मई को और सातवें चरण में 19 मई को होना है। वोटों की गिनती 23 मई को होगी।

Published: 19 Mar 2019, 5:09 PM
लोकप्रिय