यूपी: देवरिया में खूनी संघर्ष, जमीन विवाद में 6 लोगों की गोली मारकर हत्या, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

देवरिया जिले के रुद्रपुर के निकट फतेहपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर 6 लोगों की हत्या कर दी गई है। घटना सोमवार की सुबह करीब 7:00 बजे की बताई जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जमीन विवाद में 6 लोगों की हत्या कर दी गई है। हत्या की इस बड़ी घटना को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। इलाके में भारी पुलिस बल तैनात हैं। पूरे गांव में चीख- पुकार मची है।

खबरों के मुताबिक, देवरिया जिले के रुद्रपुर के निकट फतेहपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर 6 लोगों की हत्या कर दी गई है। घटना सोमवार की सुबह करीब 7:00 बजे की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि सुबह-सुबह दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हुआ और विवाद इस कदर बढ़ गया कि ताबड़तोड़ गोलियां चलने लगीं। घटना के बाद गांव में तनाव बढ़ गया है।

ज़िलाधिकारी अखण्ड प्रताप सिंह ने बताया, "हमें सुबह करीब 8 बजे रूद्रपुर तहसील के फतहपुर गांव में एक वारदात घटित होने की सूचना मिली थी जिसमें एक पक्ष के एक आदमी की तुरंत मौत हुई थी और 6 लोग बेहोशी की हालात में मिले थे। हमने इन्हें अस्पताल भेजा जिसमें से 5 लोगों की मौत हो चुकी थी। यह घटना एक पुरानी जमीनी रंजिश बताई जा रही है। सत्य प्रकाश दुबे के भाई साधु दुबे ने अपने हिस्से की पूरी जमीन प्रेम यादव को बेच दी थी। यह मामला 7 साल पहले ही सुलझ गया है... हमने एक पक्ष से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है बाकि अन्य कुछ कह पाना मुश्किल है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;