यूपी: थाने में दारोगा की पिस्टल से चली गोली, सामने खड़ी महिला के सिर में लगी, हालत गंभीर, देखें VIDEO

गोली लगने के बाद घायल पड़ी महिला को गंभीर हालत में आनन-फानन अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, घटना की गंभीरता को देखते हुए लापरवाह दारोगा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करते हुए उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया है।

थाने में दारोगा की पिस्टल से चली गोली, सामने खड़ी महिला के सिर में लगी, हालत गंभीर
थाने में दारोगा की पिस्टल से चली गोली, सामने खड़ी महिला के सिर में लगी, हालत गंभीर
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक थाने के अंदर बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें एक दारोगा की लापरवाही से उसकी सरकारी पिस्टल से अचानक गोली चल गई, जो काम से थाने आई एक महिला के सिर में जा लगी, जिससे वह वहीं धड़ां से गिर गई। दारोगा की गंभीर लापरवाही से गोली चलने की इस घटना से थाने में हड़कंप मच गया। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जो वायरल हो रहा है।

दारोगा की पिस्टल से गोली लगने के बाद घायल पड़ी महिला को गंभीर हालत में आनन-फानन अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, घटना की गंभीरता को देखते हुए लापरवाह दारोगा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करते हुए उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया है।


मिली जानकारी के मुताबिक, मामला अलीगढ़ के कोतवाली थाने का है, जहां एक महिला पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए एक युवक साथ पहुंची थी। वो दारोगा की मेज के सामने खड़ी थी। तभी मेज की उस तरफ खड़े दारोगा को थाने का एक कर्मी सरकारी पिस्टल देता है, जिसे दारोगा चेक करने लगता है। इसी दौरान अचानक पिस्टल से गोली चल गई, जो सीधे महिला के सिर में लगी और वो जमीन पर गिर पड़ी।

इस घटना से हतप्रभ दारोगा और महिला के साथ खड़े शख्स ने भागकर उसे उठाने की कोशिश की, लेकिन महिला लहूलुहान पड़ी रही। गोली की आवाज सुनते ही थाने में हड़कंप मच गया। फौरन महिला को जेएन मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जैसे ही इस घटना की सूचना बड़े अधिकारियों को मिली वे मौके पर पहुंच गए। एसएसपी ने आरोपी दारोगा मनोज शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। साथ ही दारोगा के विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज कराया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;