यूपी: चिन्मयानंद के कॉलेज की छात्रा की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत, जली हालत में अर्द्धनग्न मिली थी पीड़िता

यूपी के शाहजहांपुर में जली हुई अर्द्धनग्न हालत में मिली छात्रा जिंदगी से जंग हार गई है। लखनऊ में छात्रा इलाज चल रहा था। बता दें कि शाहजहांपुर के नगरिया मोड़ के रोड किनारे अर्द्धनग्न हालत में स्नातक की छात्रा मिली थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक परान करने वाली खबर सामने आई है। 22 फरवरी को गैंगरेप की कोशिश में नाकाम होने पर आरोपियों द्वारा जलाई गई छात्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई है। छात्रा का लखनऊ में इलाज चल रहा था। लखनऊ में ही उसका पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

गौरतलब है कि बीए द्वितीय वर्ष की एक छात्रा को नगरिया चौराहे पर राजमार्ग के पास रहस्यमय परिस्थितियों में अधजली हालत में पाया गया था। पुलिस ने यह जानकारी दी थी। खबरों के मुताबिक, 22 फरवरी की सुबह वह पिता के साथ कॉलेज आई थी। शाम को वह अधजली हालत में तिलहर थाना क्षेत्र के नगरिया मोड़ के पास मिली थी। इसकी सूचना स्थानीय निवासियों ने पुलिस को दी थी। मरने वाली छात्रा स्वामी शुकदेवानंद कॉलेज की छात्रा है। स्वामी शुकदेवानंद विधि महाविद्यालय पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद का है।


स्वामी चिन्मयानंद का एसएस कॉलेज एक बार फिर चर्चा में है। साल 2019 में एसएस लॉ कॉलेज की छात्रा ने स्वामी पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उस मामले में स्वयं छात्रा और उसके साथियों पर भी ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia