UP के शाहजहांपुर में हाईवे किनारे अधजली अवस्था में मिली चिन्मयानंद के कॉलेज की छात्रा, बोली- उसके साथ वास्तव में...

यूपी के शाहजहांपुर एक चौंकाने वाली घटना घटी है। बीए द्वितीय वर्ष की एक छात्रा को नगरिया चौराहे पर राजमार्ग के पास रहस्यमय परिस्थितियों में अधजली हालत में पाया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

यूपी के शाहजहांपुर एक चौंकाने वाली घटना घटी है। बीए द्वितीय वर्ष की एक छात्रा को नगरिया चौराहे पर राजमार्ग के पास रहस्यमय परिस्थितियों में अधजली हालत में पाया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। युवती की उम्र 20-25 साल के आसपास है, जो सोमवार देर शाम बिना किसी कपड़े के पाई गई। वह स्वामी शुकदेवानंद कॉलेज की छात्रा है। स्थानीय निवासियों ने उसे इस हालत में देखने के बाद पुलिस को सूचित किया।

बता दें कि स्वामी शुकदेवानंद विधि महाविद्यालय पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद का है। स्वामी चिन्मयानंद का एसएस कॉलेज एक बार फिर चर्चा में है। वर्ष 2019 में एसएस लॉ कॉलेज की छात्रा ने स्वामी पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उस मामले में स्वयं छात्रा और उसके साथियों पर भी ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा था।

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने बताया कि युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसे बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, "वह हमें अपने पिता का फोन नंबर दे सकी और हमने उन्हें सूचित किया। उन्होंने कहा कि जब वह अपनी बेटी को दोपहर 3 बजे के आसपास कॉलेज से लेने गए थे, तो वह वहां नहीं थी। उन्होंने कुछ देर इंतजार किया और फिर उसकी खोज शुरू की।"

एसपी ने कहा कि युवती यह कहने में असमर्थ थी कि उसके साथ वास्तव में क्या हुआ। उन्होंने कहा, हम आगे की जांच शुरू करने के लिए उसके बयान का इंतजार कर रहे हैं।

युवती के पिता ने कहा कि उनकी बेटी कोविड के दिशानिर्देशों के मद्देनजर हर पखवाड़े कॉलेज जा रही थी, और वह उसे छोड़ने और लेने जाते थे।

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि यह कैसे और क्यों हुआ। उसने हमें कभी कुछ नहीं कहा।"

पुलिस मंगलवार को छात्रा की सहपाठियों और दोस्तों से पूछताछ करेगी ताकि घटना के बारे में और जानकारी पता लगाया जा सके।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 23 Feb 2021, 12:44 PM
लोकप्रिय
next