यूपी: 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके 3 दिन गांवों में बिताएंगे कांग्रेस के नेता, योगी सरकार की खोलेंगे पोल

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के नेता 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पार्टी के अभियान के तहत अब तीन दिन 30,000 गांवों में बिताएंगे और 90 लाख से अधिक लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के नेता 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पार्टी के अभियान के तहत अब तीन दिन 30,000 गांवों में बिताएंगे और 90 लाख से अधिक लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे। यूपीसीसी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा, "इस अभियान के तहत पार्टी के नेता और कार्यकर्ता 30,000 चिन्हित गांवों और वाडरें में 75 घंटे रहेंगे। कार्यक्रम 19 अगस्त से शुरू होकर 20 अगस्त को खत्म होगा, हम दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती भी मनाएंगे।"

अभियान के बारे में बोलते हुए, लल्लू ने कहा, "राज्य सरकार सभी मोर्चो और उनकी दोषपूर्ण नीतियों पर विफल रही है, अदूरदर्शी दृष्टि ने सभी क्षेत्रों के लोगों को पीड़ित किया है। अभियान का उद्देश्य उनके गलत कामों को उजागर करना है।"


उन्होंने आगे कहा कि अभियान के तहत आवारा पशुओं की समस्या, महंगाई, खेती में दिक्कतें और रोजगार की कमी जैसी समस्याओं पर चर्चा के लिए मेरा देश मेरा गांव कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के निर्देश पर कार्यक्रम की शुरूआत की जा रही है।

कांग्रेस अभियान के दौरान स्वतंत्रता सेनानियों, उनके परिवारों और वरिष्ठ नागरिकों को सम्मानित करने की भी योजना बना रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia