यूपी के देवरिया में ट्रक में जा घुसी कार, 6 की दर्दनाक मौत, एक घायल

देवरिया के खुखुंदू थाना क्षेत्र में देर रात ग्राम बैरौना के समीप सोनूघाट-बरहज मार्ग पर खड़े एक ट्रक को कार ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार 7 लोगों में से 6 की मौत हो,जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के देवरिया में गुरुवार देर रात एक सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के खुखुंदू थाना क्षेत्र की है, जहां एक मरीज से मिलने के बाद घर लौट रहे ब्रेजा गाड़ी में सवार सात लोग हादसे का शिकार हो गए।

खुखुंदू थाना क्षेत्र के प्रभारी श्याम लाल यादव ने बताया, "देर रात ग्राम बैरौना के समीप सोनूघाट-बरहज मार्ग पर खड़े एक ट्रक को कार ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

उन्होंने बताया कि कार में सात लोग सवार थे, ये लोग देवरिया में किसी मरीज का हाल-चाल लेने के बाद आधी रात को ब्रेजा कार से वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान बैरौना के समीप उनकी कार अचानक अनियंत्रित हो गयी और रोड पर खड़े एक ट्रक के पीछे जा घुसी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार सभी लोग उसमें दब गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने ओमप्रकाश यादव व उसके भतीजे को मृत घोषित कर दिया। घायल चार लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे में घायल मदनपुर निवासी रामवृक्ष का इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

श्याम लाल यादव ने बताया कि मरने वालों में ओमप्रकाश यादव, राकेश यादव, संतोष सिंह, शशांक मणि, अनिल श्रीवास्तव, अच्छे लाल शामिल हैं। सभी मृतकों का पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia