यूपी: मुस्लिम छात्र को क्लास के अन्य बच्चों से थप्पड़ मरवाने के मामले में DM का बड़ा खुलासा! बड़ी बात आई सामने

डीएम अरविंद मल्लप्पा के मुताबिक, शिकायत दर्ज कर ली गई है। बाल कल्याण समिति बच्चे को काउंसलिंग दे रही है। मामले में कार्रवाई की जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में स्कूल टीचर द्वारा एक मुस्लिम छात्र को क्लास में अन्य बच्चों से थप्पड़ मरवाने के मामले में जांच जारी है। इस संबंध में कई अहम खुलासे हुए हैं। खब्बरपुर गांव में हुई इस घटना पर मुजफ्फरनगर के डीएम अरविंद मल्लप्पा का बयान आया है। उन्होंने कहा कि वीडियो कल शाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डीएम ने कहा की इसकी जांच की गई। पूछताछ करने पर यह बात सामने आई है कि वीडियो छात्र के चचेरे भाई ने बनाया था।

डीएम अरविंद मल्लप्पा के मुताबिक, शिकायत दर्ज कर ली गई है। बाल कल्याण समिति बच्चे को काउंसलिंग दे रही है। मामले में कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि बच्चे के चचेरे भाई ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस और बेसिक शिक्षा प्रशासन, दोनों मामले की जांच कर रहे हैं। डीएम ने लोगों से अपील की है कि वह वीडियो प्रसारित न करें, ताकि बच्चे की पहचान उजागर न हो।

पूरा मामला क्या है?

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक मुस्लिम छात्र को क्लास के अन्य छात्र बारी-बारी से थप्पड़ मारते हुए नजर आ रे हैं। क्लास में बैठी टीचर मुस्लिम बच्चे को मरवाती नजर आ रही हैं। टीचर उन्हें उसे और जोर से मारने के लिए प्रोत्साहित करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के आयरल होने के बाद देशभर से कड़ी प्रतिक्रिया आई है। आरोपी टीचर पर कार्रवाई की मांग की जा रही है। इस बीच पूरे मामले की जांच जारी है। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;