यूपी: कोहरे की वजह से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 गाड़ियां आपस में टकराईं, मची चीख-पुकार

कोहरे की वजह से ट्रक ने एक वाहन को टक्कर मार दी। जैसे ही ड्राइवर ने ब्रेक लगाया पीछे से आ रहे वाहन एक के बाद एक टकराते चले गए। हादसे की वजह से काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी और कोहरे के बीच सड़क हादसे भी हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश के बागपत में रविवार को कोहरे की वजह से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर करीब 6 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। वाहनों की भिड़ंत के बाद ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर अफरा-तफरी मच गई। चारों तरफ चींख पुकार मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। एक्सप्रेस-वे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया गया।

बताया जा रहा है कि रटौल अंडरपास के पास कोहरे की वजह से ट्रक ने एक वाहन को टक्कर मार दी। जैसे ही ड्राइवर ने ब्रेक लगाया पीछे से आ रहे वाहन एक के बाद एक टकराते चले गए। हादसे की वजह से काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा। ईपीई के आसपास सुबह कोहरा अधिक था। पुलिस ने बताया कि कोहरे की वजह से ईपीई पर रटौल अंडरपास के करीब वाहनों की टक्कर हो गई।


इस हादसे में पानीपत से धागा लेकर पिलखुवा जा रहे रायबरेली निवासी पिंटू का कैंटर भी क्षतिग्रस्त हो गया और धागा पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर बिखर गया। इसके अलावा दो कारें भी कोहरे की वजह से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हो गईं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;