UP Election Results: वोट प्रतिशत, सीटें बढ़ाने के लिए अखिलेश ने जनता को कहा शुक्रिया, बोले- जनहित का संघर्ष जीतेगा

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को हमारी सीटें ढाई गुनी और मत प्रतिशत डेढ़ गुना बढ़ाने के लिए हार्दिक धन्यवाद। हमने दिखा दिया है कि बीजेपी की सीटों को घटाया जा सकता है। बीजेपी का यह घटाव निरंतर जारी रहेगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश की जनता को शुक्रिया कहा। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “उत्तर प्रदेश की जनता को हमारी सीटें ढाई गुनी और मत प्रतिशत डेढ़ गुना बढ़ाने के लिए हार्दिक धन्यवाद! हमने दिखा दिया है कि बीजेपी की सीटों को घटाया जा सकता है। बीजेपी का यह घटाव निरंतर जारी रहेगा। आधे से ज्यादा भ्रम और छलावा दूर हो गया है, बाकी कुछ दिनों में हो जाएगा। जनहित का संघर्ष जीतेगा।”

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आए गए हैं। चुनाव आयोग के मुताबिक, बीजेपी को कुल 255 सीटें मिली हैं। बीजेपी गठबंधन को 277 सीटें मिली हैं। बीजेपी अब पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। बात करें समाजवदी पार्टी की तो उसे कुल 111 सीटें मिली हैं। सपा गठबंधन के खाते में कुल 125 सीटें गई हैं। कांग्रेस के खाते में दो और बीएसपी के खाते में 1 सीट आई है। वहीं अन्य के खाते में दो सीटें गई हैं।

UP Election Results: वोट प्रतिशत, सीटें बढ़ाने के लिए अखिलेश ने जनता को कहा शुक्रिया, बोले- जनहित का संघर्ष जीतेगा
HP

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Mar 2022, 10:14 AM