यूपी चुनावः अखिलेश कल करेंगे समाजवादी विजय यात्रा की शुरुआत, पिता मुलायाम का लिया आशीर्वाद

एसपी के राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि यह तथ्य है कि जब-जब अखिलेश यादव यात्राओं पर निकले हैं, प्रदेश की राजनीति में नए परिवर्तन की लहर आई है। गरीबों, वंचितों, अल्पसंख्यकों, पिछड़ों और दलितों के बीच विश्वास जगाने में यह यात्रा निश्चय ही मील का पत्थर साबित होगी।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी अपनी मजबूत दावेदारी के लिए समाजवादी विजय यात्रा निकलने जा रही है। पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव मंगलवार को कानपुर से इसकी शुरूआत करेंगे। यात्रा के ठीक पहले सोमवार को उन्होंने अपने पिता व पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद लिया।

सोमवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव विक्रमादित्य मार्ग पर मुलायम सिंह यादव के आवास पर पहुंचे। जहां पर करीब आधा घंटा तक उनसे वार्ता की। विजय रथ यात्रा से निकलने से पहले अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव से भेंट के दौरान पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया।

अखिलेश यादव ने विजय रथ यात्रा को प्रदेश के हर जिले में ले जाने का अपना कार्यक्रम तय किया है। एसपी से जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार विजय यात्रा 12 अक्टूबर को कानपुर से प्रस्थान करेगी। रथ यात्रा का नौबस्ता में स्वागत होगा। इसके बाद नेवेली लिग्नाइट बिजली घर घाटमपुर में स्वागत कार्यक्रम का आयोजन होगा। रथ यात्रा हमीरपुर पहुंचेगी।

एसपी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि यह एक ऐतिहासिक तथ्य है कि जब-जब अखिलेश यादव क्रांति यात्राओं पर निकले हैं, प्रदेश की राजनीति में नए परिवर्तन की लहर आई है। कुशासन का अंत उनके शंखनाद से हुआ है। गरीबों, वंचितों, अल्पसंख्यकों, पिछड़ों और दलितों के बीच विश्वास जगाने में यह यात्रा निश्चय ही मील का पत्थर साबित होगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia