यूपी चुनावः प्रियंका गांधी कल से शुरू करेंगी वर्चुअल प्रचार, कांग्रेस ने कोरोना के चलते सभी रैलियों को कर दिया है रद्द

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण प्रियंका गांधी ने बड़ा फैसला लेते हुए उत्तर प्रदेश में अपनी सभी बड़ी रैलियों और कार्यक्रमों को 15 दिनों के लिए स्थगित कर दिया था। हालात को देखते हुए प्रियंका गांधी ने अब लोगों से डिजिटल रूप से जुड़ने का फैसला किया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कल शनिवार से 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए वर्चुअल चुनाव प्रचार शुरू करेंगी। पार्टी के अनुसार प्रियंका गांधी का प्रचार दोपहर 2 बजे से शुरू होगा। प्रियंका गांधी का यह प्रचार कार्यक्रम पार्टी के फेसबुक, यूट्यूब पेज और अन्य सोशल मीडिया हैंडल पर प्रसारित होगा। पार्टी ने कहा कि लोग प्लेटफॉर्म पर सवाल भी पूछ सकते हैं और प्रियंका इसका जवाब देंगी।

यहां बता दें कि यूपी समेत पूरे देश में कोविड संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के कारण कांग्रेस और प्रियंका गांधी ने बड़ा फैसला लेते हुए अपनी सभी बड़ी रैलियों और कार्यक्रमों को 15 दिनों के लिए स्थगित कर दिया था। कोरोना के हालात को देखते हुए प्रियंका गांधी ने लोगों से डिजिटल रूप से जुड़ने का फैसला किया है, जिसकी शुरुआत वह कल दोपहर से करेंगी।


कांग्रेस के बाद आप और समाजवादी पार्टी ने भी अपने अभियान स्थगित कर दिए हैं और लोगों से डिजिटल रूप से जुड़ने का फैसला किया है। आप के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गुरुवार को कहा कि अब सभी रैलियां वर्चुअल रूप से होंगी। 8 जनवरी को वाराणसी में होने वाली रैली में संजय सिंह फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब के जरिए लोगों को संबोधित करेंगे।

समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में 7, 8 और 9 जनवरी को होने वाली 'विजय रथ यात्रा' को भी रद्द कर दिया था। उधर बीजेपी भी राज्य में डिजिटल मोड के जरिए लोगों तक पहुंच रही है। उसके आईटी सेल के संयोजक कामेश्वर मिश्रा ने कहा कि भगवा पार्टी कोरोना काल में वर्चुअल और ई-कार्यक्रमों का आयोजन करती रही है। हमारे पास 4,000 प्रशिक्षित श्रमिकों की एक टीम है, जो इस संसाधन का उपयोग मंडल स्तर पर बड़ी आसानी से कर सकते हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia