यूपी: मशहूर शायर मुनव्वर राणा की हालत गंभीर, ICU में शिफ्ट, बेटी बोलीं- 72 घंटे काफी अहम, दुआ कीजिए

मुनव्वर राना के बेटी के मुताबिक, डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखे हुए हैं और इन्फेक्शन को कम करने की कोशिश की जा रही है। डाक्टरों ने मुनव्वर राना के लिए अगले 72 घंटे काफी क्रिटिकल बताए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मशहूर शायर मुनव्वर राना की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें लखनऊ के अस्पताल के आईसीयू में एडमिट किया गया है। खबरों के मुताबिक उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस बात की जानकारी खुद उनकी बेटी सुमैया राना ने दी है।

सुमैया ने वीडियो बनाकर पिता की खराब सेहत की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि काफी दिनों से मुनव्वर राना की तबीयत खराब चल रही थी, लेकिन अब ज्यादा खराब होने पर उन्हे अस्पताल में भर्ती किया गया है। उन्होंने वीडियो में लोगों से पिता के जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना करने की अपील की है।

उनकी बेटी के मुताबिक, डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखे हुए हैं और इन्फेक्शन को कम करने की कोशिश की जा रही है। डाक्टरों ने राना के लिए अगले 72 घंटे काफी क्रिटिकल बताए हैं। 

बता दें कि पिछले साल भी उनकी तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें लखनऊ के एसजीपीजीआई में एडमिट कराया गया था। मुनव्वर राणा किडनी की समस्या से जुझ रहे हैं। इससे पहले उनका दिल्ली में भी इलाज हुआ था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */