BJP को वोट नहीं देंगे यूपी के किसान, अन्नदाता के मतदाता बनने का समय आया, झांसे में नहीं आने वाले: अखिलेश यादव

विवादित कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन का असर यूपी चुनाव पर पड़ने की आशंका में बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में किसानों में पकड़ बनाने के लिए किसान संपर्क और किसान संवाद कार्यक्रम शुरू करने का फैसला किया है। बीजेपी ये कार्यकर्म 16 से 23 अगस्त तक चलाएगी।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में किसानों से जुड़ने की कितनी भी कोशिश कर ले, वे भगवा पार्टी को वोट नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि किसान अगले साल के शुरू में होने वाले चुनावों में बीजेपी के खिलाफ एकजुट होकर मतदान करेंगे।

किसानों तक पहुंचने के लिए राज्य में किसान सम्मेलन आयोजित करने की बीजेपी की योजना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, "जब 'अन्नदाता' के मतदाता बनने का समय आ गया है, तो बीजेपी किसानों को याद कर रही है। किसान बीजेपी के जाल में फंसने वाली नहीं हैं। 2022 में किसान एकजुट होकर बीजेपी के खिलाफ मतदान करेंगे।"


अखिलेश यादव ने किसानों की आय दोगुनी करने के अपने वादे को पूरा नहीं करने और कृषि कानूनों को निरस्त करने की किसानों की मांग के प्रति असंवेदनशीलता दिखाने के लिए बीजेपी की आलोचना की और कहा कि आगामी चुनाव में किसान बीजेपी को करारा जवाब देंगे।

बता दें कि केंद्र के विवादित कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों के आंदोलन का असर यूपी चुनाव पर पड़ने की संभावना को देखते हुए बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में किसानों में पकड़ बनाने के लिए किसान संपर्क और किसान संवाद कार्यक्रम शुरू करने का फैसला किया है। बीजेपी ये कार्यकर्म 16 से 23 अगस्त तक चलाएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia