यूपी: लखनऊ में दिल दहला देने वाली वारदात, लिव-इन पार्टनर ने युवती को उतारा मौत के घाट, सीने-सिर में मारी गोली

तलाकशुदा युवती पैराडाइज क्रिस्टल अपार्टमेंट में रहती थी। युवती को ऋषभ नाम के युवक ने गोली मार दी। यवती गोमतीनगर की रहने वाली थी।

लखनऊ में लिव-इन पार्टनर ने युवती की हत्या की।
लखनऊ में लिव-इन पार्टनर ने युवती की हत्या की।
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में लिव-इन पार्टनर ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। यवती को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी युवक ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस के मुताबिक, युवती तलाकशुदा थी और युवक के साथ कई महीनों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी।

बताया जा रहा है कि तलाकशुदा युवती पैराडाइज क्रिस्टल अपार्टमेंट में रहती थी। युवती को ऋषभ नाम के युवक ने गोली मार दी। यवती गोमतीनगर की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि युवती का युवक से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान युवक ने युवती को गोली मार दी। कृष्णा नगर का रहने वाला ऋषभ ने वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि युवक ने युवती के के सीने और सिर में गोली मारी है। पुलिस ने कहा कि घटना के पीछे असल वजह क्या इसकी जांच की जा रही है।

इस वारदात की जानकार देते हुए ADCP शशांक सिंह ने बताया कि आरोपी ऋषभ सिंह भदौरिया लिव इन में रहता था। ऋषभ ने युवती को गोली मार दी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। फोरेंसिक की टीम भी मौके पर जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia