यूपी: एनकाउंटर में मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर डराने वाले दारोगा को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

संभल के एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने इंस्पेक्टर मनोज कुमार पर फायरिंग कर दी इसके बाद भागने लेग। पुलिस की ओर से जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यानथ के राज में बेखौफ बदमाश पुलिस पर फायरिंग करने से भी नहीं डर रहे है। संभल जिले में बाइक सवार बदमाशों ने उस इंस्पेक्टर को निशाना बनाया है जो बीते साल 12 अक्टूबर को एक एनकाउंटर के दौरान बदमाशों को मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकाल कर डरा रहे थे।

एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने इंस्पेक्टर मनोज कुमार पर फायरिंग कर दी इसके बाद भागने लेग। पुलिस की ओर से जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में घायल इंस्पेक्टर मनोज कुमार को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

गौरतलब है कि यह वही इंस्पेक्टर मनोज कुमार हैं, जिन्होंने 12 अक्टूबर, 2018 को एक एनकाउंटर के दौरान जब पिस्टल नहीं चला तो उन्होंने मुंह-मुंस से ठांय-ठांय की आवाज निकाल कर बदमाशों को डराने की कोशिश की थी। एनकाउंटर का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें देखा गया था कि जब पुलिस दारोगा के पिस्टल से गोली नहीं चली तो वे मुंह से ही चिल्लाने लगे, मारो-मारो...ठायं-ठांय। उस वक्त सोशल मीडिया पर इस एनकाउंटर का वीडियो वायर हुआ था। लोगों ने यूपी पुलिस का जमकर मजाक उड़ा था। एनकाउंटर के कुछ ही दिनों बाद पुलिस ने दारोगा मनोज कुमार को सम्मानित करने का भी ऐलान किया था।

उत्तर प्रदेश में जब से बीजेपी की सरकार आई है। लगातार एनकाउंटर किए जा रहे हैं। कई बार योगी सरकार की पुलिस पर बेकसूर लोगों को भी एनकाउंटर में मारने के आरोप लग चुके हैं। सुप्रीम कोर्ट ने भी यूपी में हो रहे एनकाउंटर पर सवाल खड़े किए थे।

इसे भी पढ़ें: वीडियो: यूपी पुलिस अब मुंह से भी गोली मारे, एनकाउंटर में दरोगा चिल्लाए ‘ठांय-ठांय’

इसे भी पढ़ें: यूपी: एनकाउंटर के दौरान मुंह से ‘ठांय-ठांय’ की आवाज निकालने वाले दारोगा को योगी सरकार की पुलिस करेगी सम्मानित

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 Jan 2019, 9:58 AM