उत्तर प्रदेश: कन्नौज में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत, खड़े ट्रक से टकराई कार

कार में सवार होकर यह परिवार लखनऊ से मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहा था। इसी दौरान तालग्राम थाना इलाके में यह कार एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक में टकरा गई। पुलिस ने बताया कि मरने वाले लोग एक परिवार के थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में भीषण सड़क हादसा हुआ है। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर तालग्राम थाना इलाके में कार खड़े ट्रक में टकरा गई। हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज में रखवाया।

बताया जा रहा है कि कार में सवार होकर यह परिवार लखनऊ से मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहा था। इसी दौरान तालग्राम थाना इलाके में यह कार एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक में टकरा गई। पुलिस ने बताया कि मरने वाले लोग एक परिवार के थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर फंसे शवों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकलवाया और मेडिकल कॉलेज पहुंचा। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


मृतकों में लखनऊ के बुधडिया थाना काकोरी निवासी ज्ञानेंद्र यादव (32) पुत्र भइयालाल, कलिया खेडा निवासी सोनू यादव (31) पुत्र नेमीलाल यादव, प्रमोद यादव (35) पुत्र जंगी यादव, सतेन्द्र यादव (18) पुत्र गोपी यादव, सूरज (15) पुत्र अभिमन्यु, मोहित (36) पुत्र राजकुमार शामिल हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia