यूपी निकाय चुनाव: 'उमेश पाल के हत्यारों को मिट्टी में मिलाने के लिए धन्यवाद', CM योगी की रैली में लहराए गए पोस्टर

उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने मंगलवार को एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें लिखा था, उमेश पाल के हत्यारों को मिट्टी में मिलाने के लिए धन्यवाद।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सरेआम पुलिस के सामने माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद जिस बात की आशंका जताई जा रही थी, वही हो रहा है। पुलिस की कस्टडी में दो लोगों को सुरक्षा देने में नाकाम योगी सरकार को इस वारदात का सियासी फायदा मिलने लगा है। निकाय चुनाव में इस हत्याकांड को योगी सरकार की उपलब्धि के तौर पर गिनाया जा रहा है। बीजेपी विधायक द्वारा इस हत्याकांड को योगी सरकार की उपलब्धि गनाए जाने के बाद अब सीएम योगी की चुनावी सभा में एक पोस्टर लहराया गया, जिसमें लिखा था, "उमेश पाल के हत्यारों को मिट्टी में मिलाने के लिए धन्यवाद"।

दरअसल उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने मंगलवार को एक पोस्टर जारी कर अपने पति राजू पाल के हत्यारों के खात्मे के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार जताया है। सीएम योगी मंगलवार को निकाय चुनाव के लिए प्रयागराज में प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान उनकी सभा में कुछ लोग पोस्टर लेकर पहुंचे। पोस्टर में लिखा था, “उमेश पाल के हत्यारों को मिट्टी में मिलाने के लिए धन्यवाद।”


मेश पाल की जया पाल द्वारा जारी पोस्टर में सीएम योगी के अलावा बीजेपी विधायक सिद्धार्थनाथ सिंह की भी फोटो थी। पोस्टर में उमेश पाल, जया पाल और राजू पाल की भी फोटो लगाई गई थी। पोस्टर में लिखा था, “बुलडोजर बाबा जिंदाबाद, सिद्धार्थनाथ सिंह जिंदाबाद।”

ऐसा दूसरी बार है जब निकाय चुनाव के सभा में अतीक और अशरफ की हत्या को योगी सरकार की उपलब्धि के तौर पर गिनाया गया है। इससे पहले सहारनपुर के बीजेपी विधायक राजीव गुंबर ने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या को 'योगी आदित्यनाथ सरकार की बड़ी उपलब्धि' करार दिया था। बीजेपी विधायक राजीव गुंबर का एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना गया कि ऊपर भेजा दिया ना हमने, अतीक को ऊपर पहुंचाया कि नहीं पहुंचाया? अब सहारनपुर के गुंडों की बारी है, इसलिए हमारे उम्मीदवार को वोट दें। सहारनपुर में बीजेपी के मेयर पद के उम्मीदवार अजय कुमार के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान विधायक राजीव गुंबर ने यह बयना दिया था। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 03 May 2023, 9:14 AM