UP: जोश में होश खोना दूल्हे को पड़ा महंगा! चलती कार में डांस करने पर ट्रैफिक पुलिस ने थमाया 2 लाख रुपये का चालान

एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने कहा, "वीडियो के आधार पर नौ वाहनों की पहचान कर ली गई है और हमने मालिकों के खिलाफ दो लाख रुपये का चालान किया है। साथ ही संबंधित धाराओं के तहत उचित कार्रवाई की जाएगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

यूपी ट्रैफिक पुलिस ने चलती कार में डांस करने और सेल्फी लेने पर दूल्हे समेत बारातियों पर दो लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया। जानकारी के मुताबिक, अंकित कुमार नाम के एक शख्स ने उत्तर प्रदेश ट्रैफिक पुलिस को टैग कर एक वीडियो ट्वीट की।

वीडियो शेयर करते हुए अंकित कुमार ने कैप्शन में लिखा, "हरिद्वार से नोएडा मेरी यात्रा के दौरान मुजफ्फरनगर जिले में कुछ लोग मनोरंजन के लिए दूसरों की जान जोखिम में डाल रहे थे। उम्मीद है कि ट्रैफिक पुलिस मामले का संज्ञान लेगी।"

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने ट्वीट पर स्वत: संज्ञान लेते हुए मुजफ्फरनगर में ट्रैफिक पुलिस को इस पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने कहा, "वीडियो के आधार पर नौ वाहनों की पहचान कर ली गई है और हमने मालिकों के खिलाफ दो लाख रुपये का चालान किया है। साथ ही संबंधित धाराओं के तहत उचित कार्रवाई की जाएगी। सभी वाहनों का दिल्ली रजिस्ट्रेशन नंबर है।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia