यूपी में आंधी-तूफान में कई लोगों की मौत: अखिलेश का बयान, ‘हमेशा के लिए कर्नाटक में अपना मठ बना लें सीएम योगी’

उत्तर प्रदेश में कई जिलों में प्राकृतिक आपदा से हुई मौतों के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ के कर्नाटक दौरे पर सवाल खड़ा किया है। 

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता ने योगी को कर्नाटक में राजनीति के लिए नहीं, बल्कि उत्तर प्रदेश की समस्याओं के समाधान के लिए चुना है। अखिलेश ने कहा कि उन्हें कर्नाटक चुनाव प्रचार छोड़कर वापस आ जाना चाहिए।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, “ इन हालातों में सीएम योगी को कर्नाटक का चुनाव प्रचार छोड़कर तुरंत उत्तर प्रदेश वापस आना चाहिए था। अगर वो वापस नहीं आते हैं तो फिर हमेशा के लिए अपना मठ वहीं बना लें।”

अखिलेश यादव ने कहा, “प्रदेश में आंधी-तूफान से 64 लोगों की मौत अत्यंत दुखद है। मैं हर प्रदेशवासी और अपने कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वो जरूरतमंदों की हरसंभव मदद करने के लिए आगे आएं। हमारे प्रदेश के लिए संकट का समय है, हम सबको मिलकर खड़ा होना होगा।”

अखिलेश यादव ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के छात्रों पर लाठीचार्ज की निंदा की। उन्होंने, “अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों पर लाठीचार्ज करवाना किस तरह की राजनीति है। कम से कम शिक्षा के क्षेत्र को तो राजनीतिक आग में नहीं झोंके।”

सीएम योगी के कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार को लेकर सोशल मीडिया पर किरकिरी हो चुही है। कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने आंधी-तूफान के कहर से हुई लोगों के मौत पर गहरा दुख जताते हुए कहा था कि सीएम योगी को अपने प्रदेश में होना चाहिए। लेकिन सीएम योगी इस हालात में भी अपने प्रदेश के लोगों का साथ छोड़कर कर्नाटक में रैलियां कर रहे हैं।

यूपी में आंधी-तूफान में कई लोगों की मौत: अखिलेश का बयान, ‘हमेशा के लिए कर्नाटक में अपना मठ बना लें सीएम योगी’

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */