यूपी: मेरठ में पलटा मिनी ट्रक, 22 लोग घायल, ट्रक में सवार होकर अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे लोग

मिनी ट्रक में 22 लोग सवार थे, जिसमें से 6 महिला और 16 पुरुष हैं। घायल राजेश ने बताया कि सभी लोग गांव रामापुर से ब्रह्मपुरी में एक अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में मिनी ट्रक पलटा।
उत्तर प्रदेश के मेरठ में मिनी ट्रक पलटा।
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में तिगरी बाईपास पर मिनी ट्रक पलटने से 22 लोग घायल हो गए। सभी मिनी ट्रक सवार लोग मेरठ के ब्रह्मपुरी में एक अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे। सभी घायलों का मवाना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। जबकि चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि मिनी ट्रक में 22 लोग सवार थे, जिसमें से 6 महिला और 16 पुरुष हैं। घायल राजेश ने बताया कि सभी लोग गांव रामापुर से ब्रह्मपुरी में एक अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे। फ्लाईओवर पार करते ही तिगरी बाईपास पर मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे के बाद में चीख-पुकार मच गई।


घटना के बाद स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को 108 की मदद हॉस्पिटल में भर्ती कराया। घटना रविवार सुबह की है। मवाना चौकी में तैनात एएसआई सतेन्द्र कुमार ने बताया कि घायलों में पुरुष और महिलाएं शामिल हैं जिन्हें घायल अवस्था में अस्पताल भर्ती कराया गया। सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia