यूपी के मंत्री को सर्किट हाउस में चूहे ने काटा, सांप के काटने के शक में मचा हड़कंप

योगी सरकार में खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव निरीक्षण दौरे पर बांदा में थे। चूंकि सर्किट हाउस के आसपास घना जंगल है, इस कारण मंत्री को लगा कि उन्हें सांप ने काट लिया है। लेकिन डॉक्टरों ने जांच में पाया कि सांप ने नहीं, चूहे ने काटा है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव को बांदा में सर्किट हाउस में रहने के दौरान कथित तौर पर एक चूहे ने काट लिया। लेकिन मंत्री को संदेह था कि उन्हें सांप ने काटा है, जिससे प्रशासन में हड़कंप मच गया। उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हालांकि, डॉक्टरों का शुरुआती शक सही साबित हुआ कि मंत्री गिरीश चंद्र यादव को सांप ने नहीं, चूहे ने काटा है। जांच के बाद आखिरकार सोमवार सुबह मंत्री गिरीश चंद्र यादव को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।


योगी सरकार में खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव निरीक्षण दौरे पर बांदा में थे। चूंकि सर्किट हाउस के आसपास घना जंगल है, इस कारण मंत्री को लगा कि उन्हें सांप ने काट लिया है। मंत्री ने कहा कि उन्हें संदेह था, लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद पाया कि सांप ने नहीं, किसी चूहे ने ही उन्हें काटा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia