योगी के मंत्री के भतीजे की गुंडागर्दी, बंद रेस्त्रां न खुलने पर कर्मचारियों पर चढ़ा दी कार, बवाल होने पर हुआ गिरफ्तार

योगी सरकार में मंत्री के भतीजे की गुंडागर्दी का एक और मामला सामने आया है। ताजा मामले में उसने रेस्त्रां बंद पर सर्विस न देने से गुस्सा होकर रेस्त्रां कर्मचारियों पर कार चढ़ा दी। बवाल होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में राज्य मंत्री अरुण कुमार सक्सेना के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने रेस्त्रां बंद होने के बाद वहां के कर्मचारियों को खाना परोसने से मना करने पर उन्हें अपनी कार से कुचलने की कोशिश की थी। इस घटना में इस्तेमाल कार भी बरामद कर ली गई है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी अमित कुमार सक्सेना बरेली के प्रेमनगर इलाके में स्थित एक रेस्त्रां बंद होने के बाद पहुंचे थे और कर्मचारियों से रेस्त्रां खोलकर खाना देने की मांग की थी। कर्मचारियों ने इनकार कर दिया तो अमित कुमार का पारा चढ़ गया और उन्होंने गाली-गलौज शुरु कर दी। इतने पर ही उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने अपनी गाड़ी से कर्मचारियों को कुचलने की कोशिश भी की। अमित ने अपनी गाड़ी से रेस्त्रां में तोड़फोड़ भी की।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने रेस्त्रां के कर्मचारियों के एक समूह को अपनी कार से टक्कर मारने की कोशिश की। घटना के वक्त मजदूर रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे। पुलिस अधीक्षक (एसपी) शहर बरेली राहुल भाटी ने कहा कि कर्मचारियों को अपनी जान बचाने के लिए भागना पड़ा और कार वहां पड़ी एक खाट से टकरा गई।

इस घटना की रेस्त्रां मालिक नरेश कश्यप के बेटे सुशांत कश्यप की शिकायत पर हत्या के प्रयास सहित आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। प्रेमनगर थाना प्रभारी निरीक्षक मेहर सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

यह पहला मामला नहीं है जब मंत्री के भतीजे ने ऐसी हरकत की है। अभी इसी साल जून माह में योगी सरकार में स्वतंत्र प्रभार के साथ वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ. अरुण कुमार सक्सेना के भतीजे ने बेखौफ होकर होमगार्ड को जमकर पीटा और वर्दी भी फाड़ दी थी। उस मामले में शुरु में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। पुलिस ने महज मंत्री के भतीजे का चालान शान्तिभंग में कर दिया।

बरेली शहर से विधायक अरुण कुमार सक्सेना के भतीजे अमित कुमार सक्सेना पुत्र अनिल कुमार पर आरोप था कि उसने पिछले दिनों अपने एक साथी अंकित अग्निहोत्री के साथ मिलकर शहर के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के डेलापीर स्थित चाय की दुकान पर हनक दिखाने के लिए प्रेमनगर थाने पर तैनात होमगार्ड ओमेंद्र पाल सिंह से मारपीट की और उसकी वर्दी भी फाड़ दी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia