यूपी: बीच कचहरी मां ने बेटी के प्रेमी की चप्पलों से की पिटाई, कोर्ट मैरिज करने पहुंचा था जोड़ा, मची अफरा-तफरी

बताया जा रहा है कि महिला ने जिस युवक की चप्पलों से पिटाई की, वह युवक उसकी बेटी का प्रेमी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बरेली कलेक्ट्रेट में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक महिला वकीलों के चेंबर में घुसी और और युवक चप्पलों से पीटते हुए बाहर लेकर आई। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई। महिला ने चप्पलों से युवक की जमकर पिटाई की।

बताया जा रहा है कि महिला ने जिस युवक की चप्पलों से पिटाई की, वह युवक उसकी बेटी का प्रेमी है। यह मामला इज्जत नगर थाना के मुड़िया अहमदनगर का है। देर रात महिला की बेटी घर से गायब हो गई थी। महिला को खबर मिली कि मोहल्ले का ही रहने वाला छोटेलाल नाम का युवक उसकी बेटी को लेकर अपने साथ चला गया है। युवक को ढूंढते हुए जब महिला कचहरी पहुंची तो युवक कचहरी में उसे मिल गया।

महिला वकील के चेंबर के बाहर अपनी बेटी को छोटेलाल के साथ देखकर। फिर क्या था वह आगबबूला हो गई। कचहरी में ही सभी के सामने ने युवक छोटेलाल की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी।

वहीं, कचहरी पहुंची महिला की बेटी का कहना है कि वह बालिग है। उसकी उम्र 19 साल है और वह अपनी मर्जी से युवक के साथा आई है। युवती के मुताबिक, युवक के साथ उसका एक साल से संबंध है और शादी करना चाहती है। लेकिन उसके माता-पिता शादी नहीं करने देना चाहते। जैसे ही कचहरी में हंगामे की खबर मिली पुलिस भी घटनास्थल पहुंच। पुलिस युवक-युवती को अपने साथ थाने ले गई है। मामले की जांच जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 01 Mar 2024, 12:03 PM