यूपी: 21 अक्टूबर को आयोजित होगी मुलायम की श्रद्धांजलि सभा, सभी जिलों में शोक सभा आयोजित करने के निर्देश

समाजवादी पार्टी की ओर से सपा संरक्षक तथा यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की 21 अक्टूबर को पूरे प्रदेश में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की जाएगी

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

समाजवादी पार्टी की ओर से सपा संरक्षक तथा यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की 21 अक्टूबर को पूरे प्रदेश में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की जाएगी सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने पार्टी के पदाधिकारियों को निर्देश जारी किया है। नरेश उत्तम ने सभी जिला अध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष और पदाधिकारियों को पत्र लिखकर श्रद्धांजलि सभा आयोजित करने को कहा है। 21 अक्टूबर को एक साथ यूपी के सभी जिलों में इसका आयोजन होगा।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री यादव का सोमवार को गुरुग्राम (हरियाणा) स्थित मेदांता अस्पताल में निधन हुआ था। वह 82 वर्ष के थे। सोमवार की शाम उनके अंतिम दर्शन के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आए थे। वहीं मंगलवार की सुबह से सैफई ग्राउंड में पंडाल में पार्थिव शरीर पहुंचने पर अंतिम दर्शन करने वालों का तांता लगा रहा। यहां देश की राजनीति से जुड़े वरिष्ठ नेता, फिल्मी जगत की हस्तियों समेत उद्योगपति भी अंतिम दर्शन करने पहुंचे और नेताजी की अंत्येष्टि में शामिल हुए।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;